pp

Blogger Tips and TricksLatest Tips And TricksBlogger Tricks

Monday 1 July 2013

शाहनवाज पर बरसे गोपाल

कहा, मैंने शाहनवाज हुसैन को टिकट दिलवाया था 




मुझे हराने के लिए दिया गया था पैसे का प्रलोभन 



मेरी पत्नी को भी अध्यक्ष न बनने देने में जी जान लगा दिया था 


सांसद ने 


बिहार विधानसभा के सचेतक व गोपालपुर विधानसभा के विधायक नरेंद्र कुमार नीरज उर्फ गोपाल मंडल ने कहा कि बात सही है कि मुझे विधानसभा चुनाव में हराने के लिए सांसद ने एड.ी चोटी का जोर लगा दिया था. हमारे विरेंद्र भाई को धन का प्रलोभन भी दिया गया था. श्री मंडल ने कहा कि जहां तक भाजपा नेता मुझे जिताने की बात करते हैं तो सच यह है कि सांसद को मैंने ही जिताने में जी तोड. मेहनत की थी, जिसका नतीजा वे अच्छे मतों से जीते. सांसद ने मेरी पत्नी को जिला पार्षद अध्यक्ष की कुरसी से पदच्युत करा दिया और इस बार भी जिला पार्षद अध्यक्ष न बने इसके लिए जी जान लगा दिया था. मेरे विधानसभा क्षेत्र में सांसद ने एक भी कार्य नहीं किया. एक भी शिलापट्ट सांसद महोदय दिखा दें तो जाने! प्रधानमंत्री ग्राम सड.क योजना में सांसद ने एक अरब के सड.क निर्माण को ग्रहण लगवा दिया. इस बार सांसद को पता चल जायेगा. उन्होंने कहा कि सांसद हवा में आये हैं, हवा में ही चले जायेंगे. श्री मंडल ने कहा कि इस बार यह भी तय है कि शाहनवाज हुसैन लोकसभा का नहीं राज्य सभा का मेंबर बनेंगे.


सांसद की मेहनत से चुनाव जीते गोपाल : सुबोध 

भाजपा-जदयू के बीच नवगछिया में गंठबंधन रहते ही अच्छे संबंध नहीं थे. बीच -बीच में दोनों दलों के बीच तल्खी सामने आती रही है. ध्रुवा यादव और इंजीनियर शैलेंद्र प्रकरण में गोपाल मंडल की इंट्री का मामला जग जाहिर है. गंठबंधन टूटने के बाद एक बार फिर भाजपा- जदयू आरोप प्रत्यारोपों के लेकर आमने सामने हैं. भाजपा जिलाध्यक्ष सुबोध सिंह कुशवाहा ने कहा कि जदयू के पूर्व जिलाध्यक्ष विरेन्द्र सिंह के द्वारा दिया गया बयान ओछी राजनीति है. वे बयान की निंदा करते हैं. विधानसभा चुनाव में किसी तरह का प्रलोभन देने की बात पूरी तरह से निराधार है. एक राष्ट्रीय नेता के बारे में ऐसा कह कर वे सस्ती लोकप्रियता हासिल करना चाहते हैं. विरेंद्र सिंह मौकापरस्त हैं. एक समय था कि जब सांसद शहनवाज हुसैन ने टेलीफोन एडवाइजरी कमेटी के सदस्य बनवाया था. श्री कुशवाहा ने कहा कि विगत विधानसभा में सांसद की मेहनत का नतीजा था कि गोपाल मंडल ने 25 हजार मतों से चुनाव जीत गये. जिलाध्यक्ष ने कहा कि भाजपा ही एक मात्र ऐसी पार्टी है, जहां पर कार्यकर्ता को देव की तरह पूजा जाता है. भाजपा जैसी पार्टी की बराबरी जदयू जैसी पार्टी भविष्य में नहीं कर सकती है.

No comments :

Post a Comment